2025 में रिलीज होगी यश की Toxic
  • Post author:

केजीएफ फ्रेंचाइजी के माध्यम से पैन-इंडिया सुपरस्टार बने अभिनेता हैं यश। 2022 में रिलीज़ हुई केजीएफ 2 के बाद से यश की ओर से कोई नई फिल्मों की घोषणा नहीं की गई थी। लेकिन फैंस को उत्तेजित करते हुए 8 दिसंबर को सुबह 9:55 बजे यश की नई फिल्म की जानकारी आधिकारिक तौर पर जारी की जाएगी। इस जानकारी को उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से स्पष्ट किया।

https://www.instagram.com/p/C0azQlWrLlD/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==
Instagram : @thenameisyash

Yash Toxic Movie Overview

याश 19′ का निर्देशन गीतू मोहनदास करेंगी। गीतू एक प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता हैं, जिन्होंने ‘लीजर्स डायज’ और ‘मुटौन’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। ‘लीजर्स डायज’ को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ छायांकन के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था।

यह यश की करियर की 19वीं फिल्म होगी। निर्देशक गीतू मोहनदास होने के संकेत मिल रहे हैं। पिछले अप्रैल से ही गीतू के साथ यश फिल्म कर रहे हैं, इस तरह की अफवाहें आ रही थीं। गीतू द्वारा बताई गई कहानी यश को पसंद आई थी, ऐसा भी रिपोर्ट्स था।

Yash 19 Movie Name Revealed

फिल्म की कहानी अभी तक गुप्त है। हालांकि, कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि यह एक एक्शन ड्रामा होगी। बताया जा रहा है Yash 19 की कहानी एक ऐसे युवा व्यक्ति के बारे में है जो अपने जीवन में कुछ बड़ा हासिल करना चाहता है। वह एक छोटे से शहर से आता है और उसे अपने सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष करना पड़ता है।

Youtube : Toxic – Rocking Star Yash

Toxic Release Date Officially Announced

फिल्म में यश के अलावा तीन अभिनेत्रियां भी होगी, ऐसा पिंकविला की रिपोर्ट है। लेकिन उनकी पहचान अभी तक सामने नहीं आई है। साई पल्लवी इस फिल्म में एक हीरोइन हो सकती हैं, ऐसी अफवाह है। Yash की मूवी Toxic 10 अप्रैल 2025 को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : बोल्ड और ब्यूटीफुल अभिनेत्री Tejasswi Prakash का नया लुक उड़ाएगा आपके होश, देखिए

Yash की अपकमिंग फिल्म ‘Toxic’ की आधिकारिक घोषणा होने के बाद से ही फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह है। फिल्म की कहानी, निर्देशन और कलाकारों को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं। यश ने अपनी 19वी मूवी का नाम अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को बता दिया है। अपनी मूवी Toxic का वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा “What is seek is seeking you – Rumi a fairy tale for grown ups”

Neha Kumari

Neha Kumari, an accomplished entertainment journalist, is a leading voice in Bollywood. Her passion for cinema shines through Live Bharat Tak, where she delivers insightful movie reviews and real-time box office updates.

Leave a Reply