Leo box office collection Day 9
Leo box office collection Day 9
  • Post author:

Thalapathy Vijay की नई फिल्म “leo” द्वारा box office में एक बार फिर सर गर्माने की उम्मीद है। यह एक action thriller film है जो लोकेश Kanagaraj द्वारा निर्देशित है। फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कमाई की है और अब दिनों बाद धीमी हो रही है। इस लेख में हम आपको फिल्म “लियो” के box office collection के बारे में विस्तार से बताएंगे।

दिन 5: भारत में 200 करोड़ की पार

फिल्म “लियो” ने अपने पांचवें दिन में भारत में 200 करोड़ की पार कर ली है। यह बहुत ही बड़ी उपलब्धि है और फिल्म के निर्माता और निर्देशकों के लिए गर्व की बात है। लोगों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया है और इसकी कारोबारी सफलता इसकी करती है।

दिन 6: 250 करोड़ के करीब

“लियो” ने अपने छठे दिन में 250 करोड़ के करीब कारोबार किया है। यह फिल्म के लिए एक और बड़ी उपलब्धि है और यह इसे वर्ष 2023 में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनाती है। दरअसल, “लियो” ने इस वर्ष की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के रूप में अपनी पहचान बना ली है।

दिन 7: कमाई में गिरावट

फिल्म “लियो” ने अपने सातवें दिन में कमाई में गिरावट देखी है। यह तो अपेक्षित था क्योंकि फिल्म के उद्घाटन दिन के बाद से उसकी कमाई में धीमी होने की वजह से इसका असर दिखाई दे रहा था। फिल्म ने इस दिन केवल 13.4 करोड़ का collection किया है। हालांकि, यह कमाई अभी भी बहुत अच्छी है और फिल्म के मेकर्स को निराश नहीं होना चाहिए।

दिन 8: खासा सुस्त

फिल्म “लियो” ने अपने आठवें दिन में कमाई में खासा सुस्ती देखी है। इस दिन फिल्म ने केवल 8.9 करोड़ का collection किया है, जो कि पिछले कुछ दिनों की तुलना में काफी कम है। लेकिन इसके बावजूद भी, फिल्म का कुल collection अभी भी काफी अच्छा है और यह धीरे-धीरे 300 करोड़ की ओर बढ़ रही है।

दिन 9: 300 करोड़ की ओर आगे बढ़ते हुए

फिल्म “लियो” ने अपने नौवें दिन में 7 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही है। इसके बाद फिल्म का कुल collection 271.25 करोड़ रुपये हो जाएगा। फिल्म धीरे-धीरे 300 करोड़ के पास बढ़ रही है और आगामी दिनों में निश्चित रूप से इस मील को पूरा करेगी।

Neha Kumari

Neha Kumari, an accomplished entertainment journalist, is a leading voice in Bollywood. Her passion for cinema shines through Live Bharat Tak, where she delivers insightful movie reviews and real-time box office updates.

Leave a Reply