Khadi Organic Free Prasad Order Online 2024
Khadi Organic Free Prasad Order Online 2024
  • Post author:

Khadi Prasad Ram Mandir: 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का ऐतिहासिक दिन है, जिसका भारतीय जनता बेसब्री से इंतजार कर रही है। इस पावन अवसर के उपलक्ष्य में, ‘Khadi Organic‘ नामक संस्था ने एक अनोखी पहल शुरू की है – ‘Free Ram Janmabhoomi First Day Prasad’। इस योजना के तहत, भक्त अपने घर बैठे ही मंदिर के पहले दिन के खड़ी ऑर्गेनिक प्रसाद को ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। लेकिन क्या यह पहल वास्तविक है या किसी धोखाधड़ी का जाल? आइए इस लेख में इस सवाल का गहन विश्लेषण करें।

Khadi Prasad Ram Mandir

खादी ऑर्गेनिक एक भारतीय कंपनी है जो प्राकृतिक और जैविक खाद्य उत्पादों का निर्माण करती है। कंपनी का दावा है कि वह Ayodhya Ram Mandir Trust के साथ सहयोग कर रही है और पहले दिन के प्रसाद को सीधे मंदिर से भक्तों तक पहुंचाएगी। कंपनी का दावा है कि यह प्रसाद शुद्ध और पवित्र है, जिसे मंदिर के पंडितों द्वारा विधि-विधान से तैयार किया जाएगा।

Ayodhya Ram Mandir Prasad Order Online 2024 प्रक्रिया

भक्त khadiorganic.com वेबसाइट पर जाकर निःशुल्क प्रसाद का ऑर्डर कर सकते हैं। हालांकि, उन्हें डिलीवरी फीस के रूप में 51 रुपये का भुगतान करना होगा। ऑर्डर करते समय, भक्तों को अपना नाम, पता और फोन नंबर जैसी जानकारी प्रदान करनी होती है। कंपनी का दावा है कि ऑर्डर की पुष्टि के बाद प्रसाद को 22 जनवरी को मंदिर से भेज दिया जाएगा और 7 से 10 कार्यदिवसों के भीतर भक्तों को प्राप्त हो जाएगा।

Khadi organic Prasad real or fake in Hindi

इस पहल के आस-पास कई संदेह और अफवाहें उठ रही हैं। कुछ लोगों को यह विश्वास नहीं हो रहा है कि Khadi Original Prasad वास्तव में मंदिर ट्रस्ट के साथ सहयोग कर रही है। अन्य चिंतित हैं कि कंपनी प्रसाद को वास्तव में कैसे मंदिर से प्राप्त करेगी और इसे भक्तों तक पहुंचाएगी। कुछ लोगों को यह भी संदेह है कि यह पहल वास्तव में एक धोखाधड़ी हो सकती है, जिसका उद्देश्य भक्तों से पैसा कमाना है।

Khadi Organic Website free Prasad का जवाब

Khadi Organic ने इन आरोपों का खंडन किया है और दावा किया है कि उनकी पहल पूरी तरह से पारदर्शी और सच्ची है। कंपनी ने कहा है कि उन्होंने मंदिर ट्रस्ट के साथ एक औपचारिक समझौता किया है और प्रसाद को मंदिर के पंडितों द्वारा तैयार किया जाएगा। कंपनी ने यह भी कहा है कि वे प्रसाद को ट्रैक करने के लिए एक ऑनलाइन ट्रैकिंग सिस्टम शुरू करेंगे ताकि भक्त अपने ऑर्डर की स्थिति को देख सकें।

Khadi Organic Free Prasad मंदिर ट्रस्ट का रुख

अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट ने अभी तक इस पहल पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। हालांकि, ट्रस्ट के एक अधिकारी ने कहा है कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही एक बयान जारी करेंगे।

Khadi Organic Prasad Is Real or Fake? क्या यह पहल वास्तविक है?

इस समय, इस पहल की वास्तविकता के बारे में निश्चित रूप से कुछ कहना मुश्किल है। मंदिर ट्रस्ट की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है और खादी ऑर्गेनिक के दावों को स्वतंत्र रूप से सत्यापित करना अभी बाकी है। भक्तों को सलाह दी जाती है कि वे सावधानी बरतें और ऑर्डर करने से पहले सावधानी से शोध करें।

Ayodhya Ram Mandir Prasad Order Link

Kbhadi Organic Prasad Order LinkClick Here
Official WebsiteClick Here

Leave a Reply