Hina Khan की तबीयत बिगड़ते ही अस्पताल में कराई भर्ती
Hina Khan की तबीयत बिगड़ते ही अस्पताल में कराई भर्ती
  • Post author:

मशहूर भारतीय टेलीविजन अदाकारा Hina Khan को उनकी एक प्रोजेक्ट की Shooting के दौरान तबीयत बिगड़ गई थी। उन्होंने अपने अचानक खराब होने के बाद खुद को अस्पताल में भर्ती करवा दिया। पूरे देश में उनके चाहने वाले और Celebrities ने उनकी सेहत के बारे में चिंता व्यक्त की है और उन्हें शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Fans और Celebrities ने जताई चिंता

ये रिश्ता क्या कहलाता है और डैमेज्ड 2 और अनलॉक जैसी web series में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली Hina Khan हमेशा अपने प्रियजनों के लिए समय निकालती हैं लेकिन उन्हें अपने स्वास्थ्य की परवाह नहीं है। उनका अस्पताल में भर्ती होना Entertainment industry में स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के महत्व पर प्रकाश डालता है। इस घटना ने कामकाजी परिस्थितियों, मानसिक स्वास्थ्य और सहायता प्रणालियों की आवश्यकता के बारे में चर्चा शुरू कर दी। उनके प्रशंसक उनके शीघ्र स्वस्थ होने का इंतजार कर रहे हैं और प्यार और समर्थन के संदेश भेज रहे हैं।

Hospital में भर्ती होने के बाद Heena ने Twitter पर वीडियो पोस्ट किया

Hospital में भर्ती होने के बाद हिना खान ने अपने Twitter पर एक वीडियो शेयर कर अपनी चिंताएं जाहिर कीं और अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, “मैं अब ठीक हूं, लेकिन मुझे अपने लिए कुछ समय निकालने की जरूरत है। मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं और आपके समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं।”

प्रशंसक और Celebrity ने भी बयां की चिंता और दी शुभकामनाएं

Hina Khan के फैंस और Celebrity उन्हें उनकी जल्दी से ठीक होने के लिए शुभकामनाएं भेज रहे हैं। उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए, उन्होंने अपने प्यार और समर्थन के संदेश भेजे हैं। कई Celebrities ने भी उन्हें अपने Twitter Handle पर बयां की चिंता और शुभकामनाएं दी हैं।

Neha Kumari

Neha Kumari, an accomplished entertainment journalist, is a leading voice in Bollywood. Her passion for cinema shines through Live Bharat Tak, where she delivers insightful movie reviews and real-time box office updates.

Leave a Reply