Yash की "Toxic" से फैंस हुए हैरान, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन देखें वीडियो
  • Post author:

KGF फेम अभिनेता Yash ने आखिरकार अपनी अगली फिल्म का टाइटल “Toxic” घोषित कर दिया है। यह ‘एक वयस्कों के लिए परी कथा’ टैगलाइन के साथ आता है। Yash ने एक प्रभावशाली टाइटल टीज़र के साथ इसका ऐलान किया है। इसमें फिल्म की रिलीज़ की तारीख, 10 अप्रैल, 2025 का भी खुलासा किया गया है।

Instagram पर टीज़र साझा करते हुए, Yash ने लिखा, “‘जो आप ढूंढ रहे हैं वह आपको ढूंढ रहा है’ – रूमी। बड़ों के लिए एक परी कथा #Toxic।” वीडियो में कुछ अधजले ताश के पत्ते अंधेरे में गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। पृष्ठभूमि में एक आकर्षक धुन बजती है और Yash की एक झलक दिखाई देती है। वह एक काउबॉय लुक में सिगार पीते और एक एक अनोखी बंदूक पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/C0k_MBiL9Fm/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==
Instagram

ये भी पढ़ें : Toxic Release Date: 2025 में रिलीज होगी यश की Toxic, फिल्म के निर्देशक गीतू मोहनदास

Toxic पर प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Raghu Gowda ने अपनी पोस्ट पर टिप्पणी की, “एकमात्र विषाक्तता जिसे हम सभी स्वीकार करते हैं।” IMDB की एक टिप्पणी में लिखा है: “हम इस परी कथा के लिए बैठेंगे”। कॉमेडियन Rythm Kumar ने लिखा, “Violence ka dusra naam Toxic.”

टाइटल टीज़र को YouTube पर भी गर्मजोशी से प्रतिक्रिया मिली। कई लोगों ने कहा, “यह एक शीर्षक नहीं है, यह शुद्ध रोमांच है।” एक YouTube यूज़र ने लिखा, “सब झुंड में आते थे, लेकिन वो अकेला आने वाला मॉन्स्टर है।” एक प्रशंसक ने यह भी टिप्पणी की, “ट्रस्ट, वेट, और यश पर विश्वास करें। वह कभी अपने प्रशंसकों की उम्मीदों को ठेस नहीं पहुंचाता।” एक टिप्पणी में यह भी लिखा गया है: “GM गॉड लेवल…..ओनली टॉक्सिसिटी जो स्वीकृत है।”

Youtube

Toxic को Moothon फेम Geetu Mohandas द्वारा निर्देशित किया गया है और इसे KVN Productions द्वारा निर्मित किया गया है। Yash ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल डिस्प्ले पिक्चर ‘लोडिंग’ में बदल दी है। फिल्म के अन्य विवरण जिनमें निर्देशक, कलाकारों और क्रू सदस्यों के नाम शामिल हैं, अभी तक घोषित नहीं किए गए हैं।

Yash रामायण में रावण की भूमिका निभाएंगे

Yash को Nitesh Tiwari की Ramayan के लिए भी साइन किया गया है। वह रावण की भूमिका में नजर आएंगे जबकि Ranbir Kapoor राम की भूमिका में हैं। Sai Pallavi कथित तौर पर फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं।

Neha Kumari

Neha Kumari, an accomplished entertainment journalist, is a leading voice in Bollywood. Her passion for cinema shines through Live Bharat Tak, where she delivers insightful movie reviews and real-time box office updates.

Leave a Reply