Dhanush Son News
Dhanush Son News
  • Post author:

Dhanush Son News: साउथ के पॉपुलर एक्टर, धनुष, के बेटे और रजनीकांत के पोते, यात्रा, को हाल ही में चेन्नई में चालान किया गया। यात्रा को उनके घर के पास सुपर बाइक चलाते हुए देखा गया था। जब ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें रोका, तो उनके पास न तो ड्राइविंग लाइसेंस था और न ही उन्होंने हेलमेट पहना था। ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने के कारण ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें चालान किया है।

चालान का कारण

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के बेटे, यात्रा, को हाल ही में चेन्नई में हेलमेट न पहनने के कारण चालान किया गया है। यात्रा अपने घर के पास पोस गार्डन में सुपर बाइक चलाते हुए दिखाई दिए। उन्होंने सुपर बाइक चलाना सीख रहे थे और उनके साथ धनुष का साथी भी था, जो उन्हें स्कूटी पर पीछे से ट्रेनिंग कर रहा था। यात्रा ने हेलमेट नहीं पहना था, इसलिए ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

धनुष के बेटे, यात्रा, का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यात्रा बिना हेलमेट के सुपरबाइक चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। इसके अलावा, उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था।

कार्रवाई की वजह

यात्रा के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था और उनकी सुपरबाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। इसलिए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और उन्हें 1,000 रुपये का चालान किया। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने यात्रा की पहचान की पुष्टि की है क्योंकि उनकी मां ऐश्वर्या रजनीकांत का नाम जांच के दौरान सामने आया था।

पिछले संबंध

2004 में धनुष ने सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी, ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की थी। इस शादी से उन्हें यात्रा और लिंगा नाम के दो बेटे हुए थे। यात्रा की उम्र अभी 17 साल है, जबकि लिंगा की उम्र 13 साल है।

साउथ के स्टार धनुष के बेटे

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म “जेलर” को लेकर बहुत चर्चा में हैं। उनके दामाद धनुष भी साउथ फिल्मों के स्टार हैं और वह जल्द ही फिल्म “कैप्टन मिलर” में दिखाई देंगे।

समाप्ति

इस पूरे मामले में यात्रा को पुलिस द्वारा चालान किया गया है जिसमें उनकी ड्राइविंग लाइसेंस की अनुपस्थिति और हेलमेट के अभाव का उल्लंघन शामिल है। यह घटना सामान्यतः बच्चों के जीवन में एक सीखने और सुधारने का अवसर प्रदान करती है। इससे न केवल बच्चों बल्कि उनके अभिभावकों को भी सड़क सुरक्षा के महत्व को और भी गंभीरता से लेने का संदेश मिलता है।

धनुष के बेटे यात्रा के इस ताज़ा मामले से जुड़ी सभी अपडेट्स और विवादों की जानकारी के लिए ट्यून रहें।

Neha Kumari

Neha Kumari, an accomplished entertainment journalist, is a leading voice in Bollywood. Her passion for cinema shines through Live Bharat Tak, where she delivers insightful movie reviews and real-time box office updates.

Leave a Reply