Dayaben Return Viral Photo
Dayaben Return Viral Photo
  • Post author:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah‘ (TMKOC) हर भारतीय घर का परिचित बन चुका है। 2008 से दर्शकों को गुदगुदाने वाला यह कॉमेडी शो अपने विचित्र किरदारों और दिलचस्प कहानियों के लिए जाना जाता है। हालांकि, पिछले कुछ सालों में शो ने एक खास कमी महसूस की है, वह है दयाबेन की अनुपस्थिति। दिशा वकानी द्वारा निभाया गया यह किरदार शो की रूह थी, और उनके जाने के बाद गोकुलधाम का माहौल अधूरा सा लगा।

लेकिन हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुई एक तस्वीर ने दर्शकों की उम्मीदों को फिर से जगा दिया है। इस तस्वीर में दिशा वकानी अपनी बेटी के साथ शो के अन्य कलाकारों – पलक सिंधवानी, नितेश भलूनी और सुनयना फौजदार के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया अटकलों से भर गया। क्या Dayaben वाकई शो में वापसी कर रही हैं?

Dayaben Return Viral Photo

वायरल तस्वीर ने एक बार फिर दयाबेन की वापसी की उम्मीदें जगा दी हैं। तस्वीर में दिशा वकानी और शो के अन्य कलाकार एक शादी समारोह में एक साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह तस्वीर किस मौके पर ली गई है या कलाकारों के बीच यह मुलाकात किस वजह से हुई।

कुछ लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि यह शादी शायद शो के किसी कलाकार की हो सकती है, और इस मौके पर दयाबेन से मुलाकात हुई है। वहीं, कुछ का कहना है कि यह मुलाकात किसी अन्य अवसर पर हुई हो सकती है और इसका शो से कोई सीधा संबंध नहीं है।

Also Read: Driverless Cars in India: भारत में ड्राइवरलेस कारों का सपना टूटा, गडकरी ने रोक लगाई

Dayaben Special Episode:

हाल ही में, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने अपने 15 साल पूरे होने का जश्न मनाया. इस खास मौके पर एक एपिसोड में सुंदर (दयाबेन के भाई) ने जेठालाल से वादा किया कि आने वाली दीवाली पर दयाबेन मुंबई वापस आ जाएंगी और गोकुलधाम में उनके हाथों दिया जलेगा. हालांकि, यह एपिसोड फिक्शनल था, लेकिन इसने दर्शकों को उम्मीद दी कि शायद मेकर्स दयाबेन की वापसी की कोई प्लानिंग कर रहे हैं.

दयाबेन के बिना अधूरा लगता है शो:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Disha Vakani
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Disha Vakani

यह कहना गलत नहीं होगा कि दयाबेन के बिना तारक मेहता का उल्टा चश्मा अधूरा लगता है. उनका निराला “हे मैडम!” और “तप्पू के पप्पा को पता है?” जैसे डायलॉग फैंस के बीच हमेशा याद रखे जाते हैं. उनकी कॉमेडी टाइमिंग और उनका प्यारा सा अंदाज दर्शकों का दिल जीत लेता था. दयाबेन के बिना शो में एक खाली जगह बनी हुई है, जिसे कोई और भर नहीं पा रहा है.

दयाबेन की भूमिका के लिए नया चेहरा?

दयाबेन की वापसी की अनिश्चितता के बीच, ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि निर्माता दयाबेन के किरदार को निभाने के लिए एक नया चेहरा तलाश रहे हैं. कई न्यूकमर्स ने ऑडिशन भी दिए हैं. हालांकि, निर्माताओं की ओर से अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

Neha Kumari

Neha Kumari, an accomplished entertainment journalist, is a leading voice in Bollywood. Her passion for cinema shines through Live Bharat Tak, where she delivers insightful movie reviews and real-time box office updates.

Leave a Reply