Bigg Boss 17: मुनव्वर ने कहा मैं मन्नारा को अपना दोस्त मानता हूं। सलमान ने कहा- भाई तू पिघल रहा है
Bigg Boss 17: मुनव्वर ने कहा मैं मन्नारा को अपना दोस्त मानता हूं। सलमान ने कहा- भाई तू पिघल रहा है
  • Post author:

बिग बॉस के घर में लिंक अप, ब्रेकअप और कंट्रोवर्सीज होना आम बात है। इस बार घर की थीम सिंगल वर्सेज कपल्स है। घर में मुनव्वर और मन्नारा के बीच में जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल हैं। घर में दोनों के इक्वेशन को लेकर खूब बातें चल रही हैं। कल वीकेंड का वार पर सलमान खान ने भी इस टॉपिक पर बात की। उन्होंने बताया कि दिल वाले घर के लोग मुनव्वर और मन्नारा को लेकर किस तरह की बातें कर रहे हैं। इतना ही सलमान ने मुनव्वर को भी सलाह दी है।

मुनव्वर और मन्नारा की बॉन्डिंग

संबंधित खबरेंमुनव्वर सलमान से कहते हैं कि मैं और मन्नारा सिर्फ दोस्त है। हमारे बीच में इससे ज्यादा कुछ नहीं है। मैं उसकी घर में सबसे ज्यादा केयर करता हूं। सलमान आगे कहते हैं, भाई तू पिघल रहा है। वो आगे कहते हैं कि तू घर में बहुत ज्ञान बांट रहा है।सलमान ने दी मुनव्वर को प्यार में ना पड़ने की सलाह मुनव्वर कहते हैं कि ठीक है मैं समझ गया।

मुनव्वर का ट्रैक

मुनव्वर घर के स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। घर में वो गेम खेल रहे हैं। हालांकि मुनव्वर जानते हैं कि उन्हें किसे क्या कहना है। सलमान के जाने के बाद मुनव्वर नील और विक्की से इस बारे में बात करते हैं। नील कहते हैं कि मैंने तुम्हारे और मन्नारा के बारे में कुछ नहीं कहा। मैं बस वहां बैठा था। वहीं, विक्की कहते हैं कि मैंने कहा था कि मुनव्वर पुराने शो वाले ट्रैक को नहीं लाएगा।

संक्षेप में

भारतीय टेलीविजन के प्रसिद्ध रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन में घर की थीम सिंगल वर्सेज कपल्स है। इस वक्त घर में मुनव्वर और मन्नारा की बॉन्डिंग काफी मजबूत दिखाई दे रही है। सलमान खान ने भी इस टॉपिक पर चर्चा की और मुनव्वर को प्यार में ना पड़ने की सलाह दी। इससे पहले भी मुनव्वर ने घर के दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ अपने ट्रैक को लेकर बहस की थी, लेकिन उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया है। इस तरह शो में उनकी बोलती बंद नहीं होने वाली है और पब्लिक को देखने को मिलेंगे और इससे ट्रैक में बदलाव आ सकता है।

Neha Kumari

Neha Kumari, an accomplished entertainment journalist, is a leading voice in Bollywood. Her passion for cinema shines through Live Bharat Tak, where she delivers insightful movie reviews and real-time box office updates.

Leave a Reply