Apurva Movie 2023 Cast
Apurva Movie 2023 Cast
  • Post author:

अपूर्वा मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस मूवी में तारा सुतारिया ने अपूर्वा का किरदार निभाया है। इस मूवी में अभिषेक बनर्जी और राजपाल यादव भी नजर आ रहे हैं। निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित इस मूवी में तारा सुतारिया अपराधियों से लड़ती नजर आ रही हैं। ट्रेलर में तारा सुतारिया के किरदार अपूर्वा को अपराधियों ने किडनैप कर लिया है। इसके बाद अपूर्वा अपनी जान बचाने के लिए लड़ती हैं। इस मूवी में राजपाल यादव ने अपने कॉमेडी रोल के बाद एक अलग तरह का नकाबपोश अपराधी का किरदार निभाया है। तारा सुतारिया ने अपने किरदार के बारे में कहा, “अपूर्वा मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण और बेहतरीन अनुभव रहा है।

इसमें मेरी परफॉर्मेंस के साथ-साथ यह भी अलग है जो मैंने पहले कभी नहीं खेला है। इस किरदार की शक्ति और ताकत ही मुझे इसमें खींच लाया है। यह मेरी करियर में सबसे अलग और चुनौतीपूर्ण रोल है। मैं इस मूवी को दर्शकों के सामने लाने के लिए बेताब हूं।” अभिषेक बनर्जी ने भी अपने किरदार के बारे में बताया, “यह मेरे लिए सबसे डरावना किरदार है जिसे मैंने अभी तक निभाया है। हर सीन में इतनी बुराई और खतरनाकता लाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी थी। लेकिन इसमें काम करना एक बेहतरीन टीम के साथ था। मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक इस मूवी को देखने के लिए बेताब होंगे।”

Apurva Movie 2023 Release Date

अपूर्वा मूवी की रिलीज डेट 15 नवंबर 2023 है। इस मूवी का जेनर अपराध, ड्रामा, थ्रिलर है। इस मूवी की ड्यूरेशन 2 घंटे 10 मिनट है।

अपूर्वा मूवी के कास्ट की जानकारी (Apurva Movie 2023 Cast)

अपूर्वा मूवी में तारा सुतारिया ने अपूर्वा का किरदार निभाया है। तारा सुतारिया ने इस मूवी में एक बहुत ही बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। इस मूवी में अभिषेक बनर्जी ने भी एक बहुत ही डरावना किरदार निभाया है। इस मूवी में धैर्य करवा ने भी एक बहुत ही अच्छा किरदार निभाया है। इस मूवी में राजपाल यादव ने अपने कॉमेडी रोल के बाद एक अलग तरह का नकाबपोश अपराधी का किरदार निभाया है। इस मूवी में राजपाल नौरंग यादव ने भी एक बहुत ही अच्छा किरदार निभाया है। अपूर्वा मूवी के कास्ट की जानकारी निम्नलिखित है:

  • तारा सुतारिया – अपूर्वा
  • अभिषेक बनर्जी – अभिषेक
  • धैर्य करवा – धैर्य
  • राजपाल यादव – अपराधी
  • राजपाल नौरंग यादव – अभिषेक का दोस्त

Apurva Movie का स्टोरीलाइन

अपूर्वा मूवी की स्टोरीलाइन एक अपराधियों के साथ लड़ने वाली एक लड़की के बारे में है। इस मूवी में तारा सुतारिया ने अपूर्वा का किरदार निभाया है। अपूर्वा एक लड़की है जो अपराधियों से लड़ती है। इस मूवी में अपूर्वा को अपराधियों ने किडनैप कर लिया है। इसके बाद अपूर्वा अपनी जान बचाने के लिए लड़ती हैं। इस मूवी में राजपाल यादव ने अपने कॉमेडी रोल के बाद एक अलग तरह का नकाबपोश अपराधी का किरदार निभाया है। इस मूवी में अभिषेक बनर्जी ने भी एक बहुत ही डरावना किरदार निभाया है।

Trailer

Neha Kumari

Neha Kumari, an accomplished entertainment journalist, is a leading voice in Bollywood. Her passion for cinema shines through Live Bharat Tak, where she delivers insightful movie reviews and real-time box office updates.

Leave a Reply